गुरुवार, जनवरी 05, 2012

Why is Salman Khan disturbed these days ?

लड़का प्रेमिका का चुम्बन लेने वाला था । तभी प्रेमिका ने उसे Centre - Fresh खिला दिया ।
इस पर लड़के ने प्रेमिका से सेक्स किया । और बोला - Centre - Fresh सिर्फ जबान पे लगाम लगाता है ।
सास बहू से -  बहू मेरे पोते की सूरत मेरे बेटे से नहीं मिलती ? क्यों ।
बहू - सासु माँ ! मैं औरत हूँ । कोई जेराक्स मशीन नहीं ।
विभिन्न उमृ के अनुसार सेक्स स्थिति -
18 - पहला नशा । 18 से 30 - धूम मचा ले धूम । 30 से 40 - कभी खुशी कभी गम । 40 से 55 - कल हो न हो । 55+ - Pappu Can’t Dance Sala
बंता सैनिक बन गया । उसे फौजी बैरक के प्रवेश द्वार पर पहरा लगाने के लिए नियुक्त किया गया । उसे सख्त आदेश था कि बिना पर्ची लगाए किसी भी गाड़ी को अंदर प्रवेश न करने दिया जाए ।
एक दिन फौज की एक गाड़ी दरवाजे पर आकर रुकी । बंता ने उसे रुकने को कहा । गाड़ी से आवाज आई - मैं सार्जेंट हूं ।
बंता बोला - माफ करें । आपकी गाड़ी पर पर्ची नहीं है । मैं आपको अंदर नहीं आने दे सकता ।
यह सुनकर अधिकारी अपने ड्राइवर पर चिल्लाया - गाड़ी बढ़ाओ ।
बंता ने चीख कर जवाब दिया - रुक जाओ । मैं गोली चला दूंगा ।
अधिकारी फिर भी नहीं माना । उसने अपने ड्राइवर को फिर गाड़ी आगे बढ़ाने का आदेश दिया ।
बंता गाड़ी की खिड़की के पास आया । और अधिकारी से पूछा - मैं अभी इस काम में नया हूं सर । आप ही बताइए इस परिस्थिति में मुझे आप पर गोली चलाना चाहिए । या आपके ड्राइवर पर ?
एक औरत Dentist के पास गयी । जांच के बाद डेंटिस्ट उस औरत से बोला - मुझे तुम्हे यह बताने के लिए खेद है । लेकिन मुझे तुम्हारे एक दांत को ड्रिल करना पड़ेगा ।
महिला कुछ देर सोच कर बो्ली - Ooooohhhh इतने भयंकर दर्द से अच्छा है । मेरा एक बच्चा होता ।
Dentist - तुम अपना मन बना लो । दांत और बच्चा किसी एक को चुन लो । मुझे तो सिर्फ कुर्सी Adjust करनी है ।
टीचर - ( क्लास में छात्राओं से ) निबंध को युवतियों की स्कर्ट की तरह होना चाहिए ।
छात्रा - वह कैसे मैडम ?
मैडम - वह इतना बड़ा हो कि सबजेक्ट को कवर कर ले । और साथ ही इतना छोटा हो कि दिलचस्पी बनी रहे ।
प्रेमी - ( प्रेमिका से ) समझ में नहीं आता । लड़कियाँ इतना फैशन क्यों करती हैं ?
प्रेमिका - इतना भी नहीं जानते ?
अरे । जाल जितना ज्यादा खूबसूरत होता है । पंछी उतने ज्यादा फँसते हैं ।
शाहरुख़ खान की फिल्म " रब ने बना दी जोड़ी " से क्या शिक्षा मिलती है ?
उम्मीद मत हारो । शादी के बाद भी लड़की पट सकती है ।
एक बार राखी सावंत बीमा कंपनी के पास जाती है ।
राखी - भैया मुझे मेरे होंठों का बीमा करवाना है ।
आदमी -  मैडम जी हम पब्लिक प्रोपर्टी का बीमा नही करते हैं ।
बेटा - पापा आप ममी के साथ क्यूं सोते हो ?
पापा - साथ सोने से प्यार बढ़ता है । इसलिए ।
बेटा - पापा बेवकूफ मत बनाओ । इससे प्यार नहीं परिवार बढ़ता है ।
लड़की ने एक एक करके सारे कपड़े उतारे । और समुद्र के पानी में उतरने लगी ।
सिपाही दौडा दौडा आया । और बोला -  बेबी ! किनारे पर नहाना मना है ।
लङकी बोली - क्यूँ जी ! तुमने मुझे तब क्यूँ नहीं बताया । जब मैं अपने कपड़े उतार रही थी ?
सिपाही ने बोला - कपड़े उतारना मना नहीं है । खूब उतारो । बस नहाने की मना है ।
एक आदमी को 100/100 जीवन में प्राप्त करने के लिए 100% प्रतिभा की आवश्यकता है ।
जबकि एक महिला केवल को 4% प्रतिभा की आवश्यकता है । बाकी 36-24-36 से पूरी हो जाती है ।
Girls are crazy about 4 things -
1 खरीदारी । 2  सेलफ़ोन । 3 चॉकलेट । 4 नीचे देखो .यार .. नीचे देखो ।
अगर आप 14th Feb ( Valentine’s Day ) को अपनी girlfrnd के साथ सोतें हैं । तो वो आपको 8th March ( Mother’s Day ) gud news देगी 14th Nov ( Children’s Day ) को आप एक बच्चे के बाप बनोगे ( दोनों दिवसों के मध्य में 9 महीने का अंतर है ।)
लेकिन अगर आप अपनी सभी girl friend से सेक्स करोगे । तो आपको 1st Dec को bad news मिलेगी ( AIDS Day )
गुड्डू - पापा ऐसी कौन सी चीज़ है । जो मम्मी के पास 2 और गाय के पास 4 होती है ?
पापा - तू बहुत बिगड़ गया है । ये क्या बक रहा है ।
गुड्डू - मैं पैरो की बात कर रहा था ।
टूटा दिल - oh god फ़िर तो क्या हुआ होगा skull
ऐसी कौन सी चीज़ है । जो वोमेन में आगे होती है । और गाय में पीछे । सोचो ।
हमेशा ही उल्टा सोचते हो । Its W । W – Woman । Cow – W ।
एक बार बस में 3 लड़कियां सफ़र कर रही थी । बस Conductor पहली लड़के के पास आया । और उसको देखा । लड़की ने साङी पहन रखी थी । Conductor ने उससे Ticket के 20 Rs लिए ।  अगली लड़की के पास गया । तो उसने Mini Skirt पहन रखी थी । उससे 10 Rs Ticket के लिए । अब वो 3rd लड़की के पास जाता है । उसे देखता है । और उससे कुछ भी नहीं लेता । क्यों ? सोचो । सोचो ।
क्यूंकि वो लड़की नंगी थी । यही सोचा ना । गलत जवाब । उस लड़की के पास बस का पास था
एक मद्रासी की नयी नयी शादी हुई । वो बीवी को लेके Honeymoon मनाने ट्रेन में जा रहा था । ट्रेन में साथ वाली सीट पर एक अंग्रेज बैठा था । उसके दिमाग में आया कि अगर मैं अपनी बीवी का Sex इससे करवा लूँ । तो बच्चा गोरा पैदा होगा ।
मद्रासी ने अंग्रेज से पूछा - क्या तुम मेरी बीवी के साथ सेक्स करोगे ? अंग्रेज ने खुश होकर कहा - जरुर । क्यों नहीं ।
अंग्रेज ने एक बार सेक्स कर लिया । पर मद्रासी ने सोचा । एक बार और करवा लेता हु । अंग्रेज ने फिर से उसकी बीवी के साथ सेक्स किया । मद्रासी ने सोचा । एक बार और हो जाये । तो पक्का हो जायगा ।
उसने अंग्रेज से कहा - एक बार और कर लो । अंग्रेज - नहीं । अब नहीं कर सकता ।
मद्रासी - क्यूँ ? अंग्रेज मुस्कुराते हुए - क्यूंकि मेरे पास सिर्फ 2 ही Condoms थे ।
एक लड़की की शादी हुयी । उसकी सहेली को उसकी सुहाग रात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी । सहेली - बता ना । कल रात को क्या हुआ ? लड़की - कुछ नहीं ।
सहेली - पर कल तो तेरी सुहाग रात थी ? कुछ तो हुआ होगा ?
लड़की - कह रही हूँ । ना कुछ नहीं हुआ । सहेली - अच्छा तो मुझे कल रात की सारी घटना बता ।
लड़की - रात को 12 बजे मेरे पति कमरे में आये । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - उहोने अपना कोट उतारा । और खूँटी पर टांग दिया । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उन्होंने अपनी टाई उतारी । और खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उहोने अपनी शर्ट उतारी । और खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उहोंने अपनी बनियान उतारी । और और खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उन्होंने अपनी बेल्ट उतारी । और खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उन्होंने अपनी पैंट भी उतार कर खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उहोने मेरी साड़ी उतारी । और खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर मेरा ब्लाउज भी..और खूँटी पर टांग दिया । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उन्होंने मेरा पेटीकोट भी..और खूँटी पर टांग दिया । सहेली - फिर क्या हुआ ?
लड़की - फिर उन्होंने मेरी ब्रा भी...खूँटी पर टांग दी । सहेली - फिर तो जरूर कुछ मजेदार हुआ होगा ।
लड़की - हाँ हुआ था ना । बहुत मजा आया । सहेली - क्या हुआ था ?
लड़की - इतने सारे कपडे लादने की वजह से खूँटी टूट गयी । और वो सारी रात खूँटी ही टांगते रह गए ।
एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश भगवान की ओर से -
सभी औरतें जो बिस्तर पर किसी आदमी के साथ हैं । और चिल्ला रही है - है .है भगवान..हे भगवान..ओह..भगवान..ओह..मेरे..अच्छे..भगवान..। इसे भगवान की प्रार्थना नहीं समझा जाएगा ।
एक बाप बेटे को पीट रहा था । पडोसी ने पूछा - क्यो पीट रहे हो ?
बाप - कमीने ने मैड को प्रेगनेंट कर दिया । पडोसी - अरे इतने से बच्चे ने कैसे कर दिया ।
बाप - साले ने मेरे सारे निरोधो मे छेद कर दिया ।
रामलाल - ठाकुर साब । गब्बर ने बहुरानी की इज्जत लूट ली है । ठाकुर - तो ।
रामलाल - बहुरानी पूछ रही है । गब्बर से बदला लेना है । या पेमेंट ?
नियमित रूप से वैश्यागमन करने वाले एक व्यक्ति की आखिरकार शादी हो ही गई । शादी के अगले ही दिन वह रोता हुआ अपने दोस्त के घर पहुंचा ।
- क्या बात है ? रो क्यों रहे हो ? दोस्त ने पूछा ।
- यार ! तुम तो जानते हो । मैं कैसा आदमी था । आज सुबह जब मैं जागा । तो अपनी आदत के मुताबिक मैंने अपनी पत्नी को एक सौ रुपये का नोट थमा दिया ।
- अच्छा ! तो यह बात है । देखो । वह तुम्हारी पत्नी है । उसे समझाओ । तुम्हारे बीते दिनों को भूल जाए । और उसे विश्वास दिलाओ । भविष्य में तुम उसके सिवा किसी और की तरफ देखोगे भी नहीं । देखना । वह मान जाएगी यार । दोस्त ने दिलासा देते हुए कहा ।
आदमी ने गुस्से से लाल होते हुए कहा - यार । बात वह नहीं है । उसने सौ का नोट रखकर मुझे पचास रुपये वापस कर दिए ।
एक पागल आदमी बाज़ार में नंगा घूम रहा था । उसका साइज बहुत बड़ा था ।
एक औरत ये देखकर बोली - हमारा देश तरक्की कैसे करेगा । सारे काम के आदमी तो पागल हैं ।
- बेटा ! हर पराई स्त्री को अपनी माँ समझो । तो तुम्हारा चरित्र सुधर जाएगा ।
- पर पापा । आपके चरित्र का क्या होगा ?
आदिकाल में एक युवक बहुत ही कुरूप था । कोई भी लड़की उसको घास नहीं डालती थी । सेक्स पीडा से दुखी होकर वह जंगल में चला गया । और घोर तपस्या चालू कर दी । आखिर भगवान ने प्रकट होकर उसको वरदान मांगने को कहा ।
- प्रभु मैं सेक्सी लड़कियों का खून पीना चाहता हूँ । और इस कुरूपता को मिटाकर मुझे स्मार्ट बना दीजिये ।
भगवान - तथास्तु । वत्स तुम कलयुग में विस्फ़र के नाम से जाने जाओगे । और वक्त के साथ साथ तुम स्मार्ट बनते जाओगे ।
रेप केस -
वकील - बहन जी क्या हुआ था ?
1st टाइम इसने मुझे गिराया । फिर बहन जी ?
फिर ब्लाउज़ फाडा । फिर बहन जी ?
फिर पेटीकोट । फिर बहन जी ? फिर आपकी बहन की इज्जत लूट गयी ।
कन्डक्टर - चर्च गेट आ गया । जिसको यहां उतरना हो । उतर जाये ?
एक लड़की पिछली सीट से - थोड़ी देर रुकना । मैं कपड़े उतार रही हूँ ।
सब सवारियों ने पीछे घूमकर देखा । लड़की कपड़ों की गठरी उतार रही थी ।
एक बार एक चोर चोरी करने घर में घुसा । घर की मालकिन जो बहुत ही मोटी थी । चोर को गिरा कर उसके ऊपर बैठ गयी । और अपने लड़के को बोली - जा भाग कर पुलिस को बुला के ला ।
लड़का इधर उधर घुमने लगा । माँ ने पुकारा - अरे क्या हुआ । जाता क्यों नहीं ?
- माँ चप्पल नहीं मिल रही । लड़का बोला ।
- अबे उल्लू मेरी पहन ले । पर जल्दी कर । नीचे दबा हुआ चोर चिल्लाया ।
एक बार एक आदमी पंडित के पास गया । और बोला महाराज कोई उपाय बताओ - मुझसे एक पाप हो गया । पंडित जी ने कहा - क्या हुआ ?
वो बोला - मैंने कल एक बिल्ली के साथ सेक्स कर लिया । अब क्या करू ?
ये मामला पंडित के सामने भी पहली बार आया था । इसलिए बोले - कल आना । सोच कर उत्तर दूंगा ।
अगले दिन निश्चित समय पर वो पंडित के घर गया । और बोला - महाराज क्या सोचा ?
पंडित के कपडे फटे हुए थे । और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे । वो हांफते हुए बोले - उपाय तो बाद में बताऊंगा । पहले तू ये बता कि तूने बिल्ली पकड़ी कैसे ?
एक लड़का । 5th क्लास में फ़ेल हुआ । तो  4th में वापिस आया । 4th में फ़ेल तो 3rd मैं । और 3rd से 2nd...। उसका बाप बीवी से बोला - तैयार हो जा । वो वापस आ रहा है ।
एक लड़के की माँ को पता चल गया कि उसका बेटा कैबरे डांस में गया था । माँ ने पहले तो लड़के को खूब डांटा । और फिर बोली - अच्छा ये बताओ । तुमने वहां पर कोई ऐसी चीज तो नहीं देखी । जो तुम्हे नहीं देखनी चाहिए थी ।
लड़का - हाँ देखी । वहाँ पिताजी भी बैठे  थे ।
शहर के किसी पार्क में दो मूर्तियाँ थीं । एक मादा । और दूसरी नर । ये दोनों मूर्तियों वर्षों से एक दूसरे की ओर मुँह करके खङे थे । एक सुबह एक परी वहाँ मूर्तियों के समक्ष प्रकट हुई । और कहा - क्योंकि तुम दोनों नेक मूर्तियाँ हो । और बहुत सारे लोगों का तुमने मनोरंजन किया है । इसलिए मैं तुम्हारी सबसे बङी इच्छा पूरी करती हूँ । मैं तुम्हें जीवन का उपहार देती हूँ । मैं तुम्हें 30 मिनट देती हूँ । ताकि तुम जो भी चाहो कर सको । और इसी के साथ मूर्तियाँ जीवित हो उठी ।
दोनों मूर्तियाँ एक दूसरे पर मुस्कुराईं । दोनों जंगल की ओर दौङ पङे । और झाङियों के पीछे से कबूतर को पकङा । परी मुस्कुराई । क्योंकि उसे गूँ-गूँ की आवाज़ें । झाङियों के कुचले जाने के आवाजें । और थप्पङों की आवाज़ें सुनाई पङ रहीं थीं ।
15 मिनटों के बाद दोनों मूर्तियाँ झाङियों से बाहर आ गईं । वे संतुष्ट दिख रहे थे । व मुस्कुरा रहे थे । परेशान । परी ने घङी देखी । और पूछा - तुम्हारे पास अब भी 15 मिनट हैं । क्या तुम और करना नहीं चाहोगे ?
नर मूर्ति ने मादा मूर्ति की ओर देखा । और पूछा - क्या तुम फिर से करना चाहोगी ?
मुस्कुराती हुई मादा मूर्ति ने कहा - ज़रूर । पर इस बार तुम कबूतर को पकङना । और मैं उसके सिर पर मल-त्याग करूँगी ।
एक बहुत मोटे व्यक्ति अपने मोटापे से बहुत परेशान थे । उन्होंने मोटापा कम करने के बहुत यत्न किये । लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ । बहुत सा पैसा वजन कम करने वाले पार्लरस पर भी दिया । लेकिन नतीजा जीरो ।
उन्ही दिनों शहर में एक नया पार्लर खुला । चैलेन्ज के साथ वजन कम कराने का वर्ना दुगना पैसा वापस ।
किसी ने उनको समझाया कि एक बार ट्राई तो करो । नहीं तो तुम्हारा पैसा तो तुमको डबल होकर मिल ही रहा है ना ।
वो उस पार्लर में गए । फार्म भरा । उनको बताया गया कि एक घंटे में आपका वजन 5 किलो कम हो जायेगा । वर्ना पैसा दुगना मिल जाएगा । आपके चार्जेस लगेंगे 5000
उन्होंने 5000 जमा करवाए । तो उनको बताया गया कि आप वो जो कमरा दिख रहा है । उसमे चले जाइए । बेचारे लुड्कते हाँफते उस कमरे में पहुंचे कि दरवाजा पीछे से आटोलोक हो गया । सामने एक सुन्दर तितली सी लड़की खड़ी थी । बोली - सेठजी यदि आपने मुझे पकड़ लिया । तो आप मुझसे सेक्स कर सकते हैं । अब सेठजी के मुह से लार टपकने लगी । वो लड़की के पीछे हो लिए । लेकिन वो तितली सेठजी के कहाँ हाथ आने वाली थी । सेठजी एक घंटे तक पानी पानी होते रहे । एक घंटे बाद दरवाजा खुला । और सेठजी को बोला गया - आप वजन कर लें प्लीज ।
अब सेठ को गुस्सा आ गया । साले पागल बनाते हैं । अबकी तो मैं किसी लालच में नहीं आऊंगा । और झट से पकड़ लूँगा ।
उन्होंने दुबारा पैसे जमा करवाए । उनको फिर एक कमरे में भेजा गया । बेचारे फिर से हाँफते हुये उस कमरे में पहुंचे । दरवाजा पीछे से आटोलोक हो गया । सामने एक तगड़ा हब्शी खडा था । बोला - सेठजी यदि मैंने आपको पकड़ लिया । तो मैं...।
एक थोङी बूढ़ी औरत एक डॉक्टर के पास जाती है । और कहती है - मैं हवा छोङती रहती हूँ । इसे बन्द नहीं कर सकती । सौभाग्यवश । मेरे पादने की बदबू नहीं आती । और मैं हमेशा इसे ख़ामोशी से करती है । सच बात तो यह है कि जबसे मैं आपकी ऑफिस में आयी हुँ । तबसे मैंने दो बार गैस बाहर की है । और आपको पता भी नहीं चला ।
- मैं आपकी सहायता कर सकता हूँ । डॉक्टर कहता है - आप ये गोलियाँ लीजिए । और अगले सप्ताह आईए । अगले सप्ताह औरत वापस आती है । डॉक्टर - वह कहती है - पता नहीं । आपने क्या दिया है । मेरे गैस की बदबू काफी खराब आ रही है ।
डॉक्टर कहता है - अच्छा है । हमने आपके सूँघने की शक्ति वापस ला दी है । चलिए अब आपके कानों का भी इलाज करते हैं ।
एक बार एक भैंस गधे के ऊपर चढ़ गई । गधा - यह क्या कर रही हो ? भैंस - मैं तो मजाक कर रही हूँ ।
गधा - अगर मैंने मजाक किया । तो फिर तुम पछताओगी ।
पंडित - आपकी बहू के तीन abortion होंगे । फिर पुत्र होगा । सास - हे भगबान ।
बहू - माँ जी आप पोते की तैयारी करो । abortion का कोटा तो मै मायके में ही पूरा कर चुकी हूँ ।
टीचर - सबसे ज्यादा कैल्सियम किस दूध में होता है ?
छात्र - लडकी के । उससे जिस्म के उन हिस्सों में भी जान आ जाती है । जहाँ हड्डी नहीं होती ।
एक गाँव में शेर का आंतक था । शेर को मारने के लिए एक बड़े शिकारी को बुलाया गया । उसे शेर मारने का लंबा अनुभव था । उसके आते ही गाँव मे ख़ुशी की लहर फैल गई । शिकारी ने कहा - मुझे शेर को मारने के लिए गाय की खाल चाहिए । मैं उस खाल में अपनी बंदूक लेकर छिप जाऊंगा । और जंगल में जाकर शेर को ढूँढ़ूंगा । शेर मुझ पर जैसे ही हमला करेगा । मैं उसको गोलियों से छलनी कर दूँगा । मैं रात 7 बजे उसका शिकार करने निकलूँगा । और तुम लोग दो घंटे मेरा इंतज़ार करना । अगर मैं वापस नहीं आया । तो मेरी तलाश में लग जाना ।
गाँव वालों को यह उपाय जँच गया । उन्होंने उसकी ज़रूरत की सामग्री इकठ्ठी कर ली । सारा सामान लेकर और गाय की खाल पहनकर शिकारी 7 बजे जंगल चला गया । दो घंटे बीत गए । शिकारी नहीं आया । चार घंटे बीत गए । तब भी वापस नहीं आया । गाँव वालों ने निर्णय लिया कि वे शिकारी को ढूँढ़ने जंगल जाएंगे ।
जंगल के रास्ते पर उन्हे पहले शिकारी का मौज़ा दिखाई पड़ा । फिर उसकी टोपी । और फिर बंदूक । थोड़ा और आगे जाने पर शिकारी गाय की खाल में लिपटा ज़मीन पर गिरा दिखाई दिया । गाय की खाल में एक जगह से बहुत सारा ख़ून निकल रहा था । शिकारी अधमरा पड़ा हाँफ रहा था । गाँव वालों को कुछ समझ नहीं आया कि माजरा क्या है । उन्होंने शिकारी से पूछा - क्यों भाई । सब ठीक तो है न । क्या शेर मारा गया । और आपकी ये हालत किसने की ?
शिकारी ने कहा - ऐसी की तैसी । पहले ये बताओ कि मेरे पीछे सांड किसने छोड़ा था ?
युवती - दरोगा जी । मेरा पर्स चोरी हो गया ।
दरोगा - कैसे चोरी हो गया ?
युवती - मैं सिनेमा देखने गई थी । और टिकट कटवाने के बाद मैंने अपना पर्स ब्लाउज़ के अंदर रख लिया था ।
दरोगा - अजीब बात है । तुम्हारे ब्लाउज़ में से पर्स चोरी हो गया । और तुम्हें पता भी नहीं चला ? क्या तुम्हें किसी पर शक है ?
युवती - है न । उस जग्गू हलवाई पर । वही कमीना मेरी बगल वाली सीट पर बैठा था ।
दरोगा - यह तुम कैसे कह सकती हो ?
युवती - अरे वही तो बार बार हाथ डाल रहा था । मुझे क्या पता कि उसकी नज़र मेरे पर्स पर थी ।
एक सेल्समैन सुबह सुबह किसी गली से गुज़र रहा था कि अचानक ही किसी ने खिड़की से उपयोग किया कंडोम नीचे फेंका । ग़ुस्से से आगबबूला होकर वह उस घर के दरवाज़े पर गया । जिसकी खिड़की से कंडोम फेंका था । उसने दरवाज़ा खटखटाया । तो एक बूढ़े आदमी ने दरवाज़ा खोला । और कहा - कहिए क्या बात है ?
सेल्समैन - उस कमरे में कौन रहता है । जिसकी खिड़की गली में खुलती है ?
बूढ़ा - मेरे बेटा बहू रहते हैं । क्यों क्या हुआ ?
सेल्समैन - ओह ! आपके बेटा बहू रहते हैं । माफ़ी चाहता हूँ । आपके लिए एक बुरी ख़बर है ।
बूढ़ा - कैसी बुरी ख़बर ।
सेल्समैन - अभी अभी आपका पोता खिड़की से सीधे नीचे गली में गिर गया ।
मंगलू मास्टर अपने क्लास के बच्चों का टिफ़िन रोज़ खाया करता था । बच्चों को खाने न देता । लेकिन ख़ुद डाँट डपटकर उनका टिफ़िन हड़प कर जाता था । ऐसे में एक दिन मास्टर मन्नू के घर के बगल से होकर गुज़र रहे थे । उन्होंने देखा कि मन्नू हाथ में खीर का कटोरा लिए बाहर चला आ रहा है । मास्टर को भूख लग आई । जब मन्नू करीब आया । तो उन्होंने उसे ज़ोर से डाँट कर कहा - यह खीर कहाँ लिए जा रहा है ? ला मुझे दे ।
मन्नू कुछ कहता । इससे पहले ही मास्टर ने उसका कटोरा छीनकर अपने हाथों में ले लिया । और सपड़ सपड़ सारा खीर पी गए । फिर डकार मारते हुए पूछा - हाँ तो मन्नू । यह बता कि क्या तू खीर का कटोरा मेरे लिए लेकर आ रहा था ?
मन्नू - अरे नहीं मास्टर जी । असल में इसे कुत्ते ने जूठा कर दिया था । और मैं इसे फेंकने जा रहा था ।
मास्टर - कुत्ते की जूठी खीर खिला दी मुझे ? मैं तुझे देख लूंगा । यह गया तेरा कटोरा ।
कहने के साथ ही मास्टर ने चीनी मिट्टी का कटोरा ज़मीन पर दे मारा । कटोरा चकनाचूर हो गया । मन्नू यह देखकर रोने लगा । तो मास्टर ने कहा - एक तो जूठी खीर खिला दी । ऊपर से रोता है ।
मन्नू - मास्टर जी मैं यह सोचकर रो रहा हूँ कि मेरा छोटा भाई अब टट्टी किसमें करेगा ? यह कटोरा ही तो वह बर्तन था । जिसमें वह हगता था ।
Why is Salman Khan disturbed these days  ?
क्योंकि..उसकी गर्ल फ्रेंड जवान हो गई है ।और..भाभी बदनाम हो गई ।
*************
प्रस्तुतकर्ता - सौरभ अग्रवाल

कोई टिप्पणी नहीं:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...