सोमवार, अप्रैल 02, 2012

कामवासना - परदे के पीछे

लेकिन आज अचानक मेरे शैतानी दिमाग में कुछ बातें बल्ब की तरफ़ जगमगा उठी । तो मैंने सोचा कि तुम्हें कुछ और । लेकिन छोटे छोटे प्वाइंटस लिख कर भेजूँ ।
इस आने वाली कहानी में भाभी का तबला बजा देना । जानते हो न । तबला कैसे बजाया जाता है ? औरत का । ध्यान रखना । भाभी का तबला बजाना है । उसकी ढोलक नहीं फ़ाडनी । औरत का तबला बजाने का भी 1 तरीका होता है । सुर ताल के साथ ही औरत का सही तरीके से तबला बजता है । बस सही सुर और ताल की पहचान होनी चाहिये । फ़िर सही थाप पडनी चाहिये । बस फ़िर देखो कैसे होता है - तनक धिन धा । समझ गये न - तनक धिन धा । अरे यार बात को जरा समझा करो ।
- बडे भईया फ़ौज में । और देवर जी मौज में ।
तभी तो देवर अक्सर कहता है - भईया शहर से बाहर । और पडोस में गयी है मम्मी । 1 कप चाय बना दो भाभी । और साथ में दे दो चुम्मी ।

देवर भाभी की अगर बात बन जाये । तो इसका अपना ही 1 अलग मजा है । क्युँ कि इसमें भाभी अनुभवी गुरु बन जाती है । और देवर अनाडी छात्र । पति पत्नी के प्यार में मिठास होती है । लेकिन चोरी के प्रेमी प्रेमिका । यानि देवर भाभी के रोमांस का अलग ही करारा मजा है । सबके सामने - देवर भौजाई । और अकेले में - मर्द लुगाई । अरे बबुआ ! रसोई में अकेले खडी चाय बनाती हुई भाभी के चुपके से पीछे से जाकर आलिंगन करना । उसके मजबूत नितम्बों से सटा देना । भाभी के गोल गोल मुलायम सेब जैसे लाल लाल गालों पर प्यार भरी पप्पी का तो मजा ही अलग है । चलते वक्त भाभी के उठते गिरते नितम्बों की चाल देख कर मन ही मन आहें भरना । और होली वाले दिन भाभी के कडक और कसे हुये स्तनों का स्पर्श स्वर्ग का सुख देता है । बात समझ । अगर भाभी होगी । गजब की हसीना । तभी निकालेगी । देवर का पसीना । ये साले शहरी लोग क्या जाने सेक्स ? बस साले बेडरूम तक ही जा पाते हैं । इन्हे क्या पता ठण्ड की दुपहरिया में सुनसान खेतों के बीच हरी भरी फ़सलों के अन्दर जब कोई हसीन भाभी सेक्सी साडी या बढिया से घाघरा चोली के साथ अपने किसी प्रेमी या देवर के संग होती है । तब क्या मजा आता है ? खेतों के बीच भाभी संग 


। जो मजा पजामे का नाडा खोलने में है । वो मजा शहरी बेडरूम में पैन्ट की जिप खोलने में नही । उसके बाद खुले आकाश के नीचे मदमस्त हवा संग तालाब के किनारे एकान्त में जो भाभी की..  का मजा है । वो सब शहर में कहाँ । इसके बाद घर जाकर शराफ़त का ड्रामा करते हुये शान्ति से खाट पर बैठ कर चाय पीने का मजा शहर में कहाँ ? उस रात सोते हुये भाभी संग बीती ... की बातें याद करते हुये सोने का मजा शहर में कहाँ ?
***************
ठरक और जल अपना रास्ता खुद ही बना लेते हैं । इसलिये कहानी के लिये मसाले की कमी नही है । ये भी हो सकता है कि भाभी को बच्चा चाहिये हो । अब भईया तो फ़ौज में है । इसलिये देवर से गर्भवती हुआ जा सकता है । या फ़िर कहानी में सेक्सी सी विधवा भाभी भी दिखायी जा सकती है । या फ़िर भईया को प्राब्लम है । इसलिये सास चाहती है कि - बहू छोटे बेटे से गर्भवती हो जाये । इससे घर का बीज घर में ही रहेगा । बाहर बदनामी भी नहीं होगी । या फ़िर कुछ भी कारण हो सकता है ।
लेकिन जो मजा इन्तजार में है । वो भी साला मीठी कसक भरा है । जब चीज मिल ही गयी । बाद में उतनी प्यास नही रहती । प्यासा ही जानता है - प्यास की कीमत । इसलिये कहानी में जरा दूरियाँ । कुछ नजदीकियाँ । कुछ

छिपाना । कभी दिखाना । ये सब होता रहे । तो ठीक है । सीधे ही ब्लू फ़िल्म की तरह मत दिखा देना । कुछ नखरे भी होने चाहिये । इन्तजार के पल । सुलगते अरमान । भटकते जजबात । कसमसाहटें । नैनों के इशारे । अरे यार समझा करो । बाकी भाभी तो ऐसी दिखाना कि जिसे सब देवर चाहते हों । लेकिन भाभी किसी 1 देवर को ही अपना साथी बनाने को चुने । बेशक वो सगा देवर हो । या चचेरा । ममेरा । फ़ुफ़ेरा आदि । लेकिन मेरे अभिषेक बच्चन । इस कहानी में फ़िल्मी टच देने की कोशिश मत करना । कहानी को जितना हो सके । नेचरल रखना ।
जरा ये दिखाना । देवर भाभी को पटाने के लिये उसके काम में हाथ बटाता है । भाभी भी उसे रिझाने के लिये अपने साथ बाजार ले जाती है । या ये लोग कही फ़िल्म आदि देखने या कही खाने पीने चले जाते हैं । या फ़िर देवर अपने किसी दोस्त के भाई या बहन की शादी में अपनी भाभी को भी साथ ले जाता है । या फ़िर भाभी अपने देवर को अपने मायके में किसी रिश्तेदार की शादी में साथ ले जाते हैं ( अकेले में ट्रेन आदि में ) तो ठीक है । मेरे वैधनाथ च्यवनप्राश । सभी प्वाइंटस तुझे लिख दिये हैं । अब अपनी कलम को सान्डे की तेल स्याही लगा कर कहानी शुरु कर । ये प्वाइंटस तो मैंने बिना थूक लगाये लिखे हैं । तूझे अपनी तरफ़ से थूक लगाने की मेरा मतलब है कि अपनी तरफ़ से कुछ भी बदलाव करने की पूरी आजादी है । फ़िर भी कुछ पूछना हुआ । तो बिना थूक लगाये पूछ लेना । अगर कोई पाइंट मेरे दिमाग में और आया । तो तेरे को जल्दी ही चिपका दूँगा । कहानी का नाम अच्छा सा रखना । कही सीधा ही ये मत रख देना - भाभी की.. । मुझे कहानी पूरी होने से पहले ही मैसेज दे देना कि कहानी

पूरी हो गयी है । और फ़लां तारीख तक छप जायेगी । अगर हो सके । तो कहानी का नाम मेरे से पूछ कर रखना । मुझे कुछ अलग अलग नाम लिख कर मैसेज कर देना । जो मुझे अच्छा लगेगा । वो नाम मैं कहानी के लिये रखवा लूँगा । कहानी जितनी लम्बी हो सके । अधिक से अधिक उतनी लम्बी लिखना । क्यूँ कि ये तेरी आखिरी कहानी है । अगर हो सके । तो तू अँधेरा के सभी रिकार्ड तोङ दे । इस आखिरी कहानी को महा सेक्सी कहानी बना दे । ताकि वो ... लोग भी हैरान रह जायें । जो सोचते थे कि - उनके बिना तू कहानी लिख ही नहीं सकता । इस बार ये आखिरी कहानी ऐसी मजेदार लिखना कि सब..... वापिस आकर तेरे पैरों में गिर जायें । और कहानी की तारीफ़ के पुल बाँध दे । बस अब अन्त में और क्या लिखूँ । वाह ! भई ....... तू चीज बडी है मस्त मस्त ।  तुम्हारा प्यारा अंकल छेदी सिंह
**************

भाभी की फ़िगर 34-26-34 दिखाना । बस कहानी ऐसी हो कि पूरी कहानी में भाभी आग लगा कर रख दे । इसमें किसी और औरत को sex symbol के role में मत दिखाना । अगर हो सके । तो ये भी दिखा देना कि देवर एक बार बाथरूम जाता है । वहाँ पर भाभी की ब्रा पङी होती है । जिसे देखकर देवर गर्म हो जाता है । वो ब्रा को स्पर्श करता है । और ब्रा का नम्बर पढता है । वो नम्बर होता है - 34 । भाभी की height  लम्बी दिखाना । हमेशा सेक्सी साङी में रहने वाली भाभी । महा सुन्दर और महा सेक्सी औरत ।
*************
हमेशा रजाई में और स्कूटर के पीछे देवर के साथ चिपक चिपक कर बैठने वाली भाभी । 24 घण्टे देवर को भरपूर नयन सुख देने वाली भाभी । इस बार अँधेरा के रिकार्ड तोङ दे । इस कहानी के 25 parts बना दे । कोई बात नहीं । ये तेरी आखिरी कहानी है । इसलिये पूरे 25 parts बना । उसके बाद तो तू हमेशा के लिये free है । 25 parts बन जायेंगे । तू इसमें देवर भाभी का इतना रोमांस दिखा कि कहानी लम्बी होती चली जाये । 25 parts अपने आप बन जायेंगे । लेकिन हर part बङा होना चाहिये । कहीं small small parts मत बना देना । अब मेरा दिल मत तोङना ।  जैसा मैं कहता हूँ । कर दे । तुझे तेरी ......की कसम । ये आखिरी कहानी है राजा । बजा दे बाजा । और कर दे मेरी आखिरी इच्छा पूरी ।
****************
भाभी की height 5 feet 8 inch होनी चाहिये । और देवर की height 5 feet 9 inch । लेकिन जब भाभी देवर के साथ कहीं बाहर बाजार पार्टी शादी होटल या  cinema etc में जाने के लिये निकले । तो भाभी 2 inch लम्बी  heel 


वाली सेंडल पहन ले । उस time देवर सोचे । मैं तो 5 feet 9 inch हूँ । भाभी सिर्फ़ मेरे से 1 inch small है । यानी वो 5 feet 8 inch की है । लेकिन आज 2 inch heel वाले सेंडल पहन कर ये मुझसे भी 1 inch लम्बी लग रही है ।  2 inch heel सेंडल saree के साथ पहना होने के कारण भाभी के नितम्ब भी भरपूर तरीके से हिलने चाहिये । उस टाइम देवर भाभी जहाँ भी जायें । सभी लोगों की नजर भाभी पर रहे ।  और लोग ये सोचें कि ये साला साधारण सा लङका बङी गजब की औरत को घुमा फ़िरा रहा है । लोगों को समझ ही न आये कि ये दोनों आपस में पति पत्नी हैं । या बहन भाई । ( जिनको ये नहीं पता कि ये असल में देवर भाभी हैं )
***************
इस आने वाली कहानी में देवर को दुबला पतला दिखाना । और भाभी को कैसी दिखाना है । ये तो तुम जानते ही हो । फ़िर भी भाभी की आँखे काली काली और बडी बडी होनी चाहिये । भाभी की आँखे ही ऐसी होनी चाहिये । जो भी उसकी आँखे देखे । उसे ऐसा लगे । जैसे आँखे ही यौन निमन्त्रण दे रही हो । भाभी के बाल लम्बे हों । भाभी रोज नये नये स्टाइल के जूडे बनाती हो । भाभी खुशबूदार इत्र लगाने की बहुत शौकीन हो । भाभी साबुन । शैम्पू । तेल । पाउडर । क्रीम आदि सब खुशबूदार लगाती हो । बस जब भी भाभी दूर से भी आ रही हो । या 


पास में से गुजरे । तो देवर तो उसकी खुशबू से मदहोश हो जाये । देवर रोज शेव करने वाला हो । देवर के सीने पर बाल जरूर होने चाहिये । क्यूँ कि जब औरत की नरम मुलायम छाती मर्द के सपाट बालों वाले सीने से चिपकती है । तो कुछ अलग ही मजा आता है । औरत के अति नरम चुचक जब मर्द के सीने से रगड खाते हैं । तो फ़िर देख क्या बात बनती है । बेशक ये दिखा देना कि देवर भाभी के मोह में पड गया । उसे भाभी से लगाव या प्यार हो गया । नहीं तो ये दिखा देना कि भाभी ही शिकारी बिल्ली की तरह देवर को चूहा समझ कर निगल गयी । अगर हो सके । तो इस कहानी में ओमियो तारा की तरह यक्षिणी साधना या अप्सरा साधना आदि का जिकर भी कर देना । इस बात के लिये मैं तेरे को मजबूर नहीं कर रहा । ये बात तो मैंने वैसे ही कह दी । वैसे इस कहानी के अलावा जब तक ये कहानी नहीं छपती । या इस कहानी के बाद भी यक्षिणी । अप्सरा । दिव्य कन्याओं । या देव कन्याओं आदि के बारे में लेख लिखते रहना ।
जबसे तूने ये कहानी लिखने का इरादा किया । .....याद रखना । कहानी का नाम जो मुझे पसन्द होगा । वो रखना । इस समय कोई भी नाम दिमाग में नही आ रहा । क्यूँ कि मुझे पता ही नहीं कि कहानी कहाँ से शुरु होगी । और कहाँ तक जायेगी ।  यार ये कहानी मार्च के अन्दर अन्दर छाप दे । और पूरे 25 पार्टस बना देना । न 1 कम । और न 1 अधिक ।
 ********************

इस आने वाली कहानी में भाभी ऐसी दिखाना कि बस कहानी के characters की और स्टोरी पढने वालों की भी रात की नींद और दिन का चैन उङ जाये । भाभी की नाभि तो इतनी गहरी दिखाना के 1 बार तो लगे कि ये नाभि है या ...?  इतनी sexy गहरी नाभि दिखाना । भाभी का नाम रितु cancel कर दो । भाभी का नाम पदमा रख दो ।
****************
जब कोई औरत साङी के नीचे कच्छी नहीं पहनती । तो उसके......चलते वक्त बहुत हिलते हैं । जिसे देख कर मर्द लोग अपना अपना ....पकङ लेते हैं । अगर कच्छी पहनी हो । तो कम हिलते हैं ।
- ये कहानी " कामवासना " पढने के लिये इसी लाइन पर क्लिक करें ।

2 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

i like you story ho to aap jassi

haaaaaaaaaaaaaaa ने कहा…

i like you story ho to aap jassi

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...