बुधवार, अप्रैल 04, 2012

अँधेरे के पीछे

love you मैं हूँ तो आराम पर । लेकिन आपके बारे में अक्सर सोचती रहती हूँ । जैसे आप मेरी इतनी चिन्ता करते हैं । राजीव जी ! 1 हल्का सा suggestion और था । इसे भी specially note कर लीजिये । जैसे कि मैंने कहा था कि जस्सी वाली कहानी में आप आत्मा के बारे में ये लाइन कहानी के किसी खास मोङ पर ही लिखेंगे । किसी को समझाने के लिये - आत्मा अनादि अजन्मा अमर अजर और अविनाशी है । ये तो जस्सी वाली कहानी में लिखना ही है । साथ में भगवत गीता के दूसरे अध्याय में से भी आत्मा की अमरता के बारे में solid example देनी है । साथ में दूसरी solid example आत्मा की अमरता के बारे में रामायण में से भी जरूर देना । लेकिन आज जो मैं special point लिख कर दे रही हूँ । इसे भी साथ में कहानी के अन्दर fit कर देना । i mean ये line भी लिख देना - आत्मा अनादि और अनन्त है । आत्मा आदि अन्त रहित है । इस special line को भी पहले वाली lines के साथ add कर देना । ये सभी lines जरूर लिखनी हैं । plus 2 solid examples गीता और रामायण में से भी जरूर देनी हैं । 1 बात और इस कहानी में बङिया तरीके से इस महा प्रश्न का जबाब भी सुन्दर तरीके से लिखना ।

महा प्रश्न - मैं असल में कौन हूँ ? answer - वास्तव में मैं 1 आत्मा हूँ । इस जस्सी वाली कहानी में आत्मा की अमरता और मैं वास्तव में कौन हूँ । इन बातों को बङे ही सुन्दर तरीके से clear कर देना । लोगों को
sexy hot entertainment के साथ साथ असल ज्ञान की बात भी easily and clearly पता चल जायेगी । 1 बात और । आप ये भी समझा देना ( जैसे आप कहानी में कहानी के किसी character को ये बात समझा रहे हैं ) कि अलग अलग किस्म की भक्ति के अनुसार शरीर त्यागने के बाद अलग अलग किस्म के souls की गति भी खरबों किस्म की हो जाती है । इस बात के लिये ये lines use करना - हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता and प्रभु की लीला अपरम्पार है । तो राजीव जी ! पहले वाले सभी points के साथ साथ ये वाले points भी most important हैं । इन्हें नजर अन्दाज मत करना । पहले वाले
points और आज वाले points मिला कर जस्सी वाली कहानी लिखो । कोई भी point छोङना मत । आप जब तक जस्सी वाली कहानी पूरी नहीं हो जाती । please इधर उधर फ़ालतू ध्यान मत दो । इससे
time waste होगा । जो भी article लिखना होगा । वो जस्सी वाली कहानी post होने के बाद लिखना ।  वैसे इस

message के reply में आप सुबह तक मुझे message जरूर करना । ये बताने के लिये कि मेरे विचार आत्मा की अमरता के बारे में 100% सही हैं । या नहीं ? कहीं मेरे तथ्य ( जानकारी ) आत्मा के बारे में जो मैं आपको लिख कर भेज रही हूँ । ये सब गलत तो नहीं । please साथ में ये भी बता देना कि जस्सी की कहानी के कितने parts लिखे जा चुके हैं ? जस्सी  वाली कहानी किस date तक post हो जायेगी ? लास्ट बात । जस्सी वाली कहानी इतनी sexy होनी चाहिये कि सबके ....से पानी निकल जाये । और सबकी ....वेट हो जाये  । love you.
my lovely parrot मेरे प्यारे प्यारे तोते । आप मेरे प्यारे तोते हो । ये मैंने आपका नाम रखा है प्यार से । मेरे प्यारे तोते । आप मेरा प्यारा तोता हो । अब मैं प्यार से आपको तोता बुलाया करूँगी । ओये प्यारे तोते । हा हा हा राजीव जी ! आपका मैसेज मैंने अभी ही पढा था । मैं आपको बता दूँ । मेरी तबियत कुछ देर पहले फ़िर थोङा अधिक खराब  हो गयी थी । मुझे डाक्टर के यहाँ दोबारा जाना पङा । वहाँ मुझे ग्लूकोज लगा । इंजेक्शन लगा । मैं कुछ hours के लिये गहरी नींद में चली गयी । पर अभी घर पर हूँ । अभी कोई नहीं है । मैंने सोचा । फ़टाफ़ट आपको मैसेज कर  दूँ । राजीव जी ! मैं आपकी हर बात मानूँगी । लेकिन प्लीज मेरी हालत समझो । मुझे डाक्टर ने पूरा आराम करने की सलाह दी है । फ़िर मैं दोबारा से नार्मल हो जाऊँगी । बस आप 1 week इंतजार कर लो । ठीक होना भी important है ना । अगर मैं मर ही गयी । फ़िर किससे रोमांस करोगे । बाकी 1 पंथ 2 काज ।
1 week तक जस्सी वाली कहानी भी पूरी हो जायेगी । और मैं भी फ़िट हो जाऊँगी । तब तक आप पूरा जोर 


लगाकर कहानी पूरी कर दो । लेकिन मुझे बीच बीच में मैसेज द्वारा बताते रहना कि स्टोरी कहाँ तक पहुँच रही है । साथ में बीच बीच में मेरा हाल चाल भी message द्वारा पूछ लिया करना । किसी sexy से joke के साथ । क्योंकि बीमार  patient को खुश रखना चाहिये । इससे बीमार person जल्दी ठीक हो जाता है । और हाँ  story post करने से 1 दिन पहले मुझे याद से message जरूर कर देना कि आप story post  करने जा रहे हो । क्योंकि मैं  totally  आराम पर ही हूँ । शरीर में कमजोरी बहुत महसूस हो रही है । जस्सी वाली story में प्रसून को सिगरेट पीते हुये जरूर दिखाना । and जो नौकर है । उसको शराब पीते हुये दिखाना । साथ में ये भी दिखाना कि एक दिन वैसे ही रात को खाना खाने से पहले प्रसून भी शराब पीते mood में आकर नौकर के साथ उसके room में 3 peg शराब पी ही लेता है । ठीक है मेरे प्यारे parrot ये points भी story में डाल देना । लेकिन मैंने जो आपका नाम parrot रखा है । इस word को जस्सी वाली कहानी में use मत करना । हाँ इस नाम ( parrot ) को किसी और romantic article या comedy article में use कर सकते हो । लेकिन जस्सी वाली कहानी में use मत करना । उस कहानी  को seriously लेना । आप ऐसा समझो कि जस्सी वाली कहानी 1 most important matter है । ठीक है । मेरे प्यारे प्यारे तोते । bye and love you - आपकी प्यारी तोती ।
जस्सी वाली कहानी में करम कौर ग्रेवाल की शक्ल कटरीना कैफ़ जैसी दिखाना है । कटरीना कैफ़ को अगर बहुत तन्दुरस्त 40 साल की बङे boobs and बङी ....ण्ड वाली औरत show करना हो । जिसका चेहरा भी थोङा सा भारी हो । उसी तरह आप गगन कौर को करीना कपूर जैसा show करना । लेकिन उसे भी तन्दुरस्त show करना । जैसे करीना कपूर बिलकुल नयी नयी आयी थी "refugee" फ़िल्म में । and जो कहानी की main character है "jasmeet

kaur उर्फ़ jassi" उसे आप किसी filmi actress जैसा show मत करना । उसे आप 1 लम्बी तन्दुरस्त sharp नैन नक्शे वाली बहुत गोरी लम्बे वालों वाली लङकी show करना । जिसकी eyes बिलकुल green हैं । बिलकुल बिल्ली जैसी । जस्सी है तो पंजाबी girl लेकिन देखने में 1 अच्छी खासी high quality की "अंग्रेज" यानी विदेशी लङकी लगती है । तो rajeev जी please please please आप इन  3 औरतों का बिलकुल ऐसा ही description इस कहानी में दे देना । जैसा मैंने लिख कर दिया है । जैसे कि माँ को भी बहुत सुन्दर और तन्दुरस्त show करना । लेकिन जस्सी की माँ की eyes बिल्ली यानी green show मत करना । उसकी eyes black show करना । आप ये दिखा देना कि जस्सी की eyes का green colour जस्सी के बाप के eye colour पर चला गया । क्योंकि जस्सी के बाप की eyes भी green यानी अधिक भूरी हैं । ठीक बात भी है । अगर माँ बाप देखने में बङिया होंगे । तभी तो औलाद सुन्दर पैदा होगी । 1 बात और याद रखना ।  करम कौर और गगन कौर की eyes भी black ही show करना । सिर्फ़ जस्सी की eye pure green show करना । जिससे जस्सी इस कहानी में कुछ खास ही नजर आये । ok dear parrot.
तू मेरा तोता । मैं तेरी तोती । बाकी अब क्या कहनननननननननननननननना । ....... parrot जी ! 1 small सी विनती है । सच में बहुत small विनती । इतनी small कि ये समझो । ये विनती monkey की लुली जितनी small है

। बस जस्सी की कहानी में 1 very small incident और डाल देना । ये दिखा देना कि प्रसून को जसमीत कौर उर्फ़ जस्सी के घर के पास 1 सरदार लङका मिलता है । जो जस्सी का पङोसी है । वो भी 20 साल का नौजवान है । वो मन ही मन जस्सी से  प्यार करता है । लेकिन जस्सी उस दाङी वाले पगङी वाले सरदार की तरफ़ देखती तक नहीं । लेकिन वो बेचारा जस्सी के face green eyes sharp nose beautiful lips गोरे  रंग लम्बी height बङे boobs पतली कमर और heavy ...ण्ड की तरग बङी हसरत भरी नजर से देखता रहता है ।
प्रसून उस cold आशिक की नजरों में छुपे  एक तरफ़ा प्यार को पहचान जाता है । लेकिन प्रसून दोस्ती करने के इरादे से उस लङके से बातचीत शुरू करता है । वो लङका प्रसून को अपना नाम हरसिमरन सिंह बताता है । लेकिन कुछ देर की बातचीत के बाद प्रसून को बङी हैरानी होती है कि इस बेबकूफ़ लङके का नाम तो हरसिमरन सिंह है । लेकिन इस बेबकूफ़ को ना तो सिमरन का अर्थ पता है । और ना ही हरि से प्रेम है । लेकिन माँ बाप ने नाम रख दिया - हरिसिमरन सिंह ।
प्रसून को उस लङके की बेबकूफ़ी पर मन ही मन हँसी आती है । क्योंकि उस लङके को पता ही नहीं कि आत्मा नाम की भी कोई चिङिया  होती है । please please please dear parrot इस small incident को भी जस्सी वाली  story में डाल देना । बस ये जस्सी वाली कहानी अच्छी तरह देशी घी लगा कर चुपङ दो । मैं वादा करती हूँ । इस जस्सी वाली कहानी के बाद मैं कोई और बङी फ़रमायश नहीं करूँगी । kiss you on your lips.
-  ये कहानी अँधेरा पढने के लिये इसी लाइन पर क्लिक करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...